Buy now

विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023

विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023

विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023 , विधानसभा चुनाव नामांकन करने का शुभ मुहूर्त , विधानसभा चुनाव में पर्चा भरने का शुभ मुहूर्त , विधानसभा चुनाव नामांकन का शुभ दिन , vidhansabha chunav namankan form bharane ka shubh muhurt , vidhansabha chunav mein parcha bharane ka muhurt , vidhansabha chunav namankan muhurt 

वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव में किस दिन तथा किस समय पर नामांकन बनना चाहिए वास्तु शास्त्र के अनुसार नामांकन करने के लिए शुभ दिन कौन सा है व राजनीति में सफलता कैसे हासिल करें से संबंधित जानकारी जानिए इस लेख में।

विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023
विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023

विधानसभा चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023

विधानसभा चुनाव में नामांकन करने का शुभ दिन-

बुधवार- राजनीति में सफलता प्राप्त करने के लिए वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान बुधवार के दिन नामांकन करना सर्वोत्तम माना गया है। इस दिन चुनाव के लिए नामांकन करने वाले उम्मीदवार को राजनीति में सफलताएं मिलने की संभावना अधिक है।

जमवारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र का जातीय समीकरण , चुनाव परिणाम , इतिहास 2023 Jamwa Ramgarh Assembly Election

सोमवार- सोमवार का दिन भी नामांकन करने के लिए वर्ष 2023 में विधानसभा चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण है इस दिन नामांकन करने से आपके सभी विरोधी पस्त होंगे तथा आपको सफलता प्राप्त होगी।

गुरुवार- गुरुवार के दिन को जिस चेत्र से आप नामांकन करना चाहते हैं उस क्षेत्र की जनता को अपना गुरु मान करके नामांकन करें ऐसा करने से आपको राजनीतिक दृष्टि से फायदा होगा तथा सफलता के आसार बनेंगे।

शुक्रवार- वर्ष 2023 में नामांकन करने के लिए शुक्रवार का दिन भी अति उत्तम माना गया है इस दिन नामांकन करके भी आप विधानसभा चुनाव में विजय हासिल कर सकते हैं।

फुलेरा विधानसभा क्षेत्र का जातीय समीकरण , चुनाव परिणाम , इतिहास 2023 Phulera Assembly Election

विधानसभा चुनाव में नामांकन करने की शुभ तिथियां-

विधानसभा चुनाव में नामांकन करने के लिए शुक्ल पक्ष की द्वितीय , तृतीय , चतुर्थी , सप्तमी तथा नवमी तिथि को श्रेष्ठ माना गया है। तथा कृष्ण पक्ष की प्रथमा , पंचमी , अष्टमी तथा त्रयोदशी तिथि को नामांकन भरने के लिए शुभ माना गया है।

Disclaimer: नामांकन भरने का उपयुक्त मुहूर्त हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके लिखा गया है यदि इसमें किसी भी तरह की कोई त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जवाबदेह नहीं होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles