Buy now

सपने में सांप देखना | Sapne mein saamp dekhna

सपने में सांप देखना | Sapne mein saamp dekhna

सपने में सांप देखना , सपने में मरा हुआ सांप देखना, सपने में सांप को पकड़ते हुए देखना , सपने में उड़ता हुआ सांप देखना ,सपने में काला सांप देखना, सपने में हरा सांप देखना ,सपने में सफेद रंग का सांप देखना ,सपने में सांप को काटते हुए देखना ,सपने में नाग-नागिन का जोड़ा दिखाई देना , सपने में एक साथ अनेक सांप के बच्चे देखना ,सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना 

Sapne mein saamp dekhna , Sapne mein Mara hua saamp dekhna , Sapne mein saamp ko pakdate hue dekhna , Sapne mein udata hua saamp dekhna , Sapne mein Kala saamp dekhna , Sapne mein saamp ko katate hue dekhna , Sapne mein Hara saamp dekhna , Sapne mein safed saamp dekhna , Sapne mein saamp ke bacche dekhna , Sapne mein saamp aur nevale ki ladai dekhna

सपने में सांप देखना | Sapne mein saamp dekhna
सपने में सांप देखना | Sapne mein saamp dekhna

जिंदगी में हर कोई सपने अवश्य देखता है कोई सोते हुए गहरी नींद में सपने देखता है तो कोई जागती आंखों में देखता है। हर सपने का अपना अलग महत्व होता है इसलिए जानिए हमारे इस आर्टिकल में सपने में सांप का मतलब।

सपने में सांप देखना

प्रतिदिन हर व्यक्ति सपने देता है और उसे सपने में यदि कभी सांप दिखाई देता है तो जानिए इससे जुड़े वास्तु शास्त्र के अनुसार संकेतों के बारे में।

सपने में मरा हुआ सांप देखना

आप अपने सपने में किसी भी सांप को मरा हुआ देखते हैं तो इसका मतलब वास्तु शास्त्र के अनुसार होता है कि अब आपके जीवन में आने वाली कठिनाइयां तथा बाधाएं दूर होने वाली है।

सपने में शेर देखने का मतलब , अर्थ , मायने

सपने में सांप को पकड़ते हुए देखना

सपने में सांप को पकड़ते हुए देखने का मतलब होता है कि अब आपकी मेहनत का फल आपको शीघ्र ही प्राप्त होगा तथा आपके रुके हुए कार्य सफल होना प्रारंभ होंगे।

सपने में उड़ता हुआ सांप देखना

किसी भी जातक को यदि सपने में उड़ता हुआ सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि अब उसके जीवन में उन्नति तथा प्रगति होगी।

सपने में काला सांप देखना

सपने में काला सांप देखने का मतलब होता है कि आपको सर्प दोष उत्पन्न हुआ है इसलिए इसको दूर करने के लिए आप वास्तु शास्त्र के अनेक उपाय देख सकते हैं।

सपने में हरा सांप देखना

वास्तु शास्त्र के अनुसार कोई भी जातक कि यदि सपने में हरे रंग का सांप देखता है तो यह शुभ संकेत होता है। तथा यह इस बात की ओर संकेत करता है कि शीघ्र ही आपके जीवन में कोई अच्छी घटना आने वाली है।

सपने में परिवार को देखने का मतलब , अर्थ, मायने

सपने में सफेद रंग का सांप देखना

सफेद रंग के सांप को वास्तु शास्त्र के अनुसार सपने में देखना धन की वृद्धि के लिए शुभ होता है।

सपने में सांप को काटते हुए देखना

यदि आप किसी भी सपने में सांप आपको काटते हुए देखते हैं तो यह अशुभ होता है इसके निवारण के लिए आपको अपने इष्टदेव का ध्यान करना चाहिए।

सपने में नाग-नागिन का जोड़ा दिखाई देना

सपने में नाग-नागिन का जोड़ा दिखाई देने का मतलब होता है कि आपके पूर्वजों ने आपको अपने कुल देवताओं की आराधना करने के लिए आदेश दिया है।

सपने में बंदर देखना , सपने में बंदर देखने का मतलब

सपने में एक साथ अनेक सांप के बच्चे देखना

सपने में एक साथ अनेक सांप के बच्चे देखना शुभ माना गया है इससे आपको छोटी-मोटी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना

यदि आप भी अपने सपने में सांप और नेवले की लड़ाई होते हुए देखते हैं तो इसका मतलब यह होता है कि अब आपका जो गुप्त शत्रु आपको बार-बार परेशान कर रहा था या आपकी आलोचनाएं कर रहा था उसका पता आपको शीघ्र ही लगेगा।

Disclaimer: उपर्युक्त जानकारी हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके लिखी गई है यदि इसमें किसी प्रकार की कोई त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar उत्तरदायी नहीं होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles