Buy now

कुंभ राशि वालों की कमजोरी क्या है kumbh Rashi walon ki kamjori kya hai

कुंभ राशि वालों की कमजोरी क्या है kumbh Rashi walon ki kamjori kya hai

कुंभ राशि वालों की कमजोरी , कुंभ राशि वालों का भाग्य अंक , कुंभ राशि के लोग कैसे होते हैं , कुंभ राशि वालों को कौन सा धागा पहनना चाहिए ?

कुंभ राशि वालों की कमजोरी क्या है kumbh Rashi walon ki kamjori kya hai
कुंभ राशि वालों की कमजोरी क्या है kumbh Rashi walon ki kamjori kya hai

कुंभ राशि वाले लोगों की सबसे बड़ी कमजोरी यह होती है कि इस राशि के लोगों को गुस्सा अधिक आता है तथा इस राशि के लोग जल्दी भावुक भी हो जाते हैं। और भावुकता के चलते बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय लेते हैं।

इसके अलावा कुंभ राशि के लोगों की एक बड़ी कमी यह भी होती है कि इस राशि के लोग अपने भविष्य को लेकर अधिक चिंतित रहते हैं तथा अपने दुख किसी भी दूसरे को नहीं बताते हैं। तथा अक्सर इस राशि के लोग खामोश रहना पसंद करते हैं।

वास्तु शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वालों का भाग्य अंक 4, 8, 13 तथा 22 होता है। इन अंकों को मानने वाले कुंभ राशि के जातकों के जीवन में किसी भी प्रकार की कोई भी बाधाएं नहीं आती है।

यह भी पढ़ें कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी 2023 kumbh rashi walo ki shadi kb hogi

कुंभ राशि के लोग भावुक, गुस्सैल तथा शीघ्र ही प्रसन्न होने की प्रवृत्ति वाले होते हैं। इस राशि के लोग गुस्सा जल्द करते हैं लेकिन इनका गुस्सा बहुत ही खतरनाक प्रवृत्ति का होता है यहां तक कि यह गुस्से के अंदर अपने किसी भी रिलेशन को खत्म करने से भी परहेज नहीं करते हैं।

और इस राशि के लोग हर किसी व्यक्ति पर विश्वास करके अक्सर धोखा खा जाते हैं। इसलिए इस राशि के लोगों को किसी पर भी बिना सोच विचार किए विश्वास नहीं करना चाहिए अन्यथा इसके दुष्परिणाम इस राशि के जातकों को परेशानी में डाल सकते हैं।

कुंभ राशि वाले लोगों को काले रंग का धागा पहनना चाहिए क्योंकि काले रंग का धागा शनि के प्रभाव से भी बचाता है तथा मन को बार-बार विचलित होने से रोकता है। इसलिए इस राशि के जातकों को काले रंग का धागा बांधना चाहिए।

यह भी पढ़ें कुंभ राशि की स्त्री का चरित्र , कुंभ राशि की पत्नी के चरित्र कैसे होते हैं ?

Disclaimer- कुंभ राशि से संबंधित यह जानकारी हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके आपके साथ साझा की गई है यदि इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जिम्मेदार नहीं होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles