Buy now

कन्या राशि वालों की कमजोरी क्या है kanya Rashi walon ki kamjori kya hai

कन्या राशि वालों की कमजोरी क्या है kanya Rashi walon ki kamjori kya hai

कन्या राशि वालों की कमजोरी , कन्या राशि वालों का भाग्य अंक , कन्या राशि के लोग कैसे होते हैं , कन्या राशि वालों को कौन सा धागा पहनना चाहिए ?

कन्या राशि वालों की कमजोरी क्या है kanya Rashi walon ki kamjori kya hai
कन्या राशि वालों की कमजोरी क्या है kanya Rashi walon ki kamjori kya hai

वास्तु शास्त्र के अनुसार कन्या राशि वाले लोगों की कमजोरी उनके मन का जल्दी विचलित होना है। इस राशि के जातकों का मन किसी भी एक कार्य को लेकर स्थिर नहीं रहता है। इनका मन बार-बार अलग-अलग तरह के कार्य करने की ओर प्रवृत्त रहता है।

इसके अतिरिक्त कन्या राशि वाले लोगों की दूसरी बड़ी कमजोरी यह होती है कि इस राशि के लोग पैसे को बिना सोचे समझे खर्च करते हैं जिसके चलते इनको खराब आर्थिक स्थिति का सामना करना पड़ता है।

कन्या राशि वाले लोगों की एक कमजोरी यह भी होती है कि इस राशि के लोग जल्दी ही अपना भरोसा खो देते हैं तथा दूसरे लोगों पर इस राशि के लोग ज्यादा विश्वास नहीं करते।

यह भी पढ़ें कन्या राशि की स्त्री का चरित्र , कन्या राशि की पत्नी के चरित्र कैसे होते हैं ?

कन्या राशि वाले लोगों का भाग्य अंक 3, 4, 9, 11 तथा 25 होता है। यदि इन भाग्य अंको के अनुसार कन्या राशि का कोई भी जातक कार्य करता है तो उसको उस कार्य में अधिक लाभ तथा प्रकृति प्राप्त होती है।

कन्या राशि के लोग बेहद ही शालीन प्रवृत्ति के होते हैं किंतु इस राशि के लोग जल्दी से किसी के ऊपर विश्वास नहीं जताते हैं। क्योंकि इनका तन मन जब तक सामने वाले व्यक्ति से पूर्ण रूप से घुलमिल नहीं जाता है तब तक यह किसी पर भरोसा नहीं करते हैं।

कन्या राशि वाले लोगों को नीले रंग का धागा पहनना चाहिए क्योंकि नीले रंग का धागा पहनने से इस राशि के जातकों को किसी भी प्रकार की शारीरिक तथा मानसिक समस्याएं उत्पन्न नहीं होती है।

यह भी पढ़ें राशि के अनुसार नौकरी करें या व्यापार 2023 | Rashi anusar nokri kare ya vyapar

Disclaimer- कन्या राशि से संबंधित यह जानकारी हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से गहन जांच पड़ताल करने के बाद में आपके साथ साझा की गई है यदि इसमें फिर भी किसी प्रकार की कोई त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जिम्मेदार नहीं होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles