Buy now

कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी 2023 kumbh rashi walo ki shadi kb hogi

कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी 2023 kumbh rashi walo ki shadi kb hogi

कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी , कुंभ राशि वालों का रिलेशनशिप कब होगा , कुंभ राशि वालों के लिए 2023 की लव लाइफ के बारे में , कुंभ राशि के लोगों की लव लाइफ 2023

कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी 2023 kumbh rashi walo ki shadi kb hogi
कुंभ राशि वालों की शादी कब होगी 2023 kumbh rashi walo ki shadi kb hogi

2023 के नए साल में कुंभ राशि की लव लाइफ किस तरह की रहने वाली है एवं कुंभ राशि के लड़के और लड़कियों की शादी होने की संभावनाएं क्या कुछ हैं ? , हम आपको इस आर्टिकल में बताने का प्रयास करेंगे ‌।

कुंभ राशि के अंतर्गत आने वाले जातकों की शादी होने के योग वास्तु शास्त्र के अनुसार अप्रैल-मई के महीने में होने की प्रबल संभावनाएं बन रही है। अप्रैल या मई के महीने में कुंभ राशि के जातकों की शादी या सगाई वास्तु शास्त्र के अनुसार हो सकती है।

कुंभ राशि वाले जातकों का रिलेशनशिप जून जुलाई के महीने में हो सकता है क्योंकि वास्तु शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि के लिए जून तथा जुलाई का महीना अनुकूल रहेगा इसलिए इस महीने में कुंभ राशि वालों का रिलेशनशिप बन सकता है।

यह भी पढ़ें कुंभ राशि के अच्छे दिन 2023 | 2023 kumbha rashi ke achhe din

कुंभ राशि के जातकों की लव लाइफ 2023 में अनुकूल रहेगी। इस राशि के जातकों की लव लाइफ में थोड़ी बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं लेकिन फिर भी इनकी लव लाइफ अनुकूल बनी रहेगी।

कुंभ राशि के जातकों की वैवाहिक संबंध वर्ष 2023 में कन्या तथा तुला राशि के साथ बनने की संभावनाएं वास्तु शास्त्र के अनुसार अधिक दिखाई देती है। ऐसी स्थिति में कुंभ राशि वालों की शादी उत्तर या दक्षिण दिशा में रिश्ते की चर्चा चलने पर हो सकती है।

वर्ष 2023 में इस राशि के लोगों की लव रिलेशनशिप भी नवंबर, दिसंबर के महीने में बनने की संभावनाएं बन रही है तथा यह दोनों ही महीने कुंभ राशि के जातकों के प्रेम विवाह है करने के लिए उत्तम रहेंगे।

यह भी पढ़ें कुंभ राशि की स्त्री का चरित्र , कुंभ राशि की पत्नी के चरित्र कैसे होते हैं ?

Disclaimer – Gaanv Khabar टीम द्वारा लिखी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों एवं माध्यमों से प्राप्त की गई है , कृपया उपयोग में लेने से पहले अपने स्तर पर जांच जरूर कर लें, अन्यथा किसी प्रकार के नुकसान के लिए हमारी टीम जिम्मेदार नहीं होगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles