Buy now

होठों पर तिल होने का मतलब | hoth per til ka hona

होठों पर तिल होने का मतलब | hoth per til ka hona

होठों पर तिल होने का मतलब , पुरुष के ऊपर के होंठ पर तिल होने का मतलब , स्त्री के ऊपर के होंठ पर तिल होने का मतलब , पुरुष के नीचे के होंठ पर तिल होने का मतलब , स्त्री के नीचे के होंठ पर तिल होने का मतलब , दोनों होठों पर तिल होने का मतलब 

hoth per til ka hona , hoth per til hone ka matlab , purush ke upar ke hoth per til hone ka matlab , stri ke upar ke hoth per til hone ka matlab , purush ke niche ke hoth per til hone ka matlab , stri ke niche ke honth per til hone ka matlab , donon hothon per til hone ka matlab 

होठों पर तिल होने का मतलब | hoth per til ka hona
होठों पर तिल होने का मतलब | hoth per til ka hona

होठों पर तिल होने का मतलब

वास्तु शास्त्र के अनुसार होठों पर तिल होने का मतलब होता है कि या तो अब आपका भाग्य उदय होने वाला है या फिर अस्त। वास्तु शास्त्र के अनुसार होठों पर तिल होने के अनेक मतलब होते हैं तथा यह भाग्य को भी दर्शाते हैं।

पुरुष के ऊपर के होंठ पर तिल होने का मतलब

यदि किसी भी पुरुष के ऊपर के होंठ पर तिल होता है तो इसे वास्तु शास्त्र में अशुभ माना गया है। ऐसे पुरुषों को मानसिक पीड़ा होने का भय बना रहता है।

स्त्री के ऊपर के होंठ पर तिल होने का मतलब

स्त्री यानि कि किसी भी महिला के ऊपर के होंठ पर यदि तिल होता है तो इसको वास्तु शास्त्र के अनुसार शुभ माना जाता है तथा ऐसी स्त्री को अपने पति से अत्यधिक प्रेम प्राप्त होता है तथा परिवार के सभी सदस्य ऐसी स्त्री की ओर आकर्षित होते हैं।

गाल पर तिल होने का मतलब | Gaal per til ka hona

पुरुष के नीचे के होंठ पर तिल होने का मतलब

पुरुष के नीचे के होंठ पर तिल होना वास्तु शास्त्र के समुद्र शास्त्र के अनुसार शुभ माना गया है ऐसे पुरुषों के जीवन पर कभी भी धन की कमी महसूस नहीं होती है तथा समाज में उनको गौरवान्वित होने का अवसर प्राप्त होता है।

स्त्री के नीचे के होंठ पर तिल होने का मतलब

यदि किसी भी स्त्री के नीचे के होंठ पर तिल होता है तो उसको अत्यधिक कष्ट प्राप्त होते हैं क्योंकि वास्तु शास्त्र के अनुसार नीचे के होंठ पर तिल होना स्त्री के लिए अशुभ माना गया है।

दोनों होठों पर तिल होने का मतलब

स्त्री तथा पुरुष दोनों के ऊपर तथा नीचे दोनों होठों पर यदि तिल होता है तो यह अत्यंत ही शुभ होता है। ऐसी स्त्री तथा पुरुषों के वैवाहिक संबंध अत्यधिक प्रबल होते हैं तथा उनसे उत्पन्न होने वाली संतान भी कुशाग्र बुद्धि होती है।

होंठ फड़कने का मतलब क्या होता है , होंठ क्यों फड़कते है ?

Disclaimer: तिल से संबंधित यह जानकारी हमने विभिन्न स्तरों के माध्यम से प्राप्त करके लिखी है यदि इसमें किसी प्रकार की कोई गलती होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जवाबदेह नहीं होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles