Buy now

गाल पर तिल होने का मतलब | Gaal per til ka hona

गाल पर तिल होने का मतलब | Gaal per til ka hona

गाल पर तिल होने का मतलब , महिलाओं के दाहिने गाल पर तिल होने का क्या मतलब होता है , महिलाओं के बाएं गाल पर तिल होने का क्या मतलब होता है, पुरुषों के दाहिने गाल पर तिल होने का मतलब , पुरुषों के बाएं गाल पर तिल होने का मतलब  Gaal per til ka hona ,Gaal per til hone ka matlab , mahilaon ke dahine gaal per til hone ka matlab , mahilaon ke baen gal per til hone ka matlab , purushon ke dahine gal per til hone ka matlab , purushon ke baen gal per til hone ka matlab

गाल पर तिल होने का मतलब | Gaal per til ka hona
गाल पर तिल होने का मतलब | Gaal per til ka hona

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारे शरीर पर जो जन्मजात काले निशान होते हैं उन्हें हम तिल के नाम से पहचानते हैं दरअसल में ये केवल काले निशान ही नहीं है बल्कि इन के माध्यम से वास्तु शास्त्र के अनुसार शुभ तथा अशुभ फल ज्ञात होता है। तथा समुद्र शास्त्र के अनुसार प्रत्येक तिल का अपना अलग-अलग महत्व होता है।

गाल पर तिल होने का मतलब

वास्तु शास्त्र के ग्रंथों के अनुसार गालों पर तिल होने का मतलब शुभ या अशुभ योग से लगाया जाता है। तक की वास्तु शास्त्र में गालों के तिलों को भाग्य के रूप में भी दर्शाया गया है।

महिलाओं के दाहिने गाल पर तिल होने का क्या मतलब होता है

यदी किसी भी महिला के दाहिने गाल पर तिल पाया जाता है तो यह दिल उस महिला के सौभाग्यवती होने की ओर संकेत करता है। ऐसी मान्यता है कि दाहिने गाल पर जिन महिलाओं के तिल होता है उनको जीवन में कभी भी धन की कमी से नहीं जूझना पड़ता है।

हाथ फड़कने का मतलब , अर्थ , मायने

साथ ही दाहिने गाल पर तिल होने वाली महिलाएं अपने परिवार से अत्यधिक प्रेम करती है तथा वे अपना अधिकतर समय परिवार के साथ ही बिताना पसंद करती है।

महिलाओं के बाएं गाल पर तिल होने का क्या मतलब होता है

महिलाओं के बाएं गाल पर तिल होना शुभ होता है जिसमें महिला के बाएं गाल पर तिल होता है उसको दांपत्य जीवन में गृह क्लेश का सामना करना पड़ता है।

पुरुषों के दाहिने गाल पर तिल होना

पुरुषों के दाहिने गाल पर तिल होना वास्तु शास्त्र के समुद्र शास्त्र ग्रंथ के अनुसार अशुभ माना गया है। इससे जिस भी पुरुष के दाहिने गाल पर तिल है उसे परिवार से संबंधित समस्याएं उत्पन्न होती रहती है।

गुप्त अंगों के फड़कने का मतलब , अर्थ , मायने

पुरुषों के बाएं गाल पर तिल होना

वास्तु शास्त्र के अनुसार पुरुषों के बाएं गाल पर तिल होना अति उत्तम होता है जिसमें पुरुष के बाएं गाल पर तिल होता है उसके जीवन में कभी भी कोई शारीरिक कष्ट उत्पन्न नहीं होता है।

Disclaimer: उपरोक्त जानकारी हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके आपके साथ साझा की गई है यदि इसमें किसी प्रकार की कोई त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जिम्मेदार नहीं हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles