Buy now

सपने में आभूषण देखने का मतलब – Sapne mein abhushan dekhna

सपने में आभूषण देखने का मतलब – Sapne mein abhushan dekhna

सपने में आभूषण देखने का मतलब – Sapne mein abhushan dekhna , सपने में सोने के आभूषण देखना , सपने में चांदी के आभूषण देखना , सपने में आभूषण देखना कैसा होता है ? 

सपने में आभूषण देखने का मतलब - Sapne mein abhushan dekhna
सपने में आभूषण देखने का मतलब – Sapne mein abhushan dekhna

सपने में आभूषण देखने का मतलब – Sapne mein abhushan dekhna

स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने में आभूषण देखने आने वाले दिनों में धन के खर्च होने की ओर संकेत करता है। जब कोई भी स्त्री या पुरुष अपने सपने में आभूषण देखते हैं तो निकट भविष्य में उनका खर्च बढ़ता है।

सपने में सोने के आभूषण देखना , Sapne mein sone ke abhushan dekhna

सपने में सोने के आभूषण देखना स्वप्न विज्ञान के अनुसार अच्छे माने गए हैं क्योंकि जब कोई भी जातक अपने सपने में सोने के आभूषण देखा है तो यह सपना उस जातक को प्राप्त होने वाले लाभ की ओर संकेत करता है।

सपने में चांदी के आभूषण देखना , Sapne mein Chandi ke abhushan dekhna

सपने में चांदी के आभूषण देखना स्वप्न विज्ञान के अनुसार अनुकूल माने जाते हैं जब भी कोई जातक अपने सपने में चांदी का आभूषण देखता है तो यह सपना उस जातक को आने वाली भविष्य में किसी योजना के बनाने की ओर संकेत करता है।

सपने में खुद को आभूषण पहनते हुए देखना 

सपने में खुद को आभूषण पहनते हुए देखना स्वप्न विज्ञान के अनुसार अच्छा नहीं माना गया है क्योंकि जब कोई भी स्त्री ऐसा सपना देखते हैं तो उसको अशुभ समाचार प्राप्त होने का भय बना रहता है।

सपने में आभूषण खरीदते हुए देखना  , Sapne mein abhushan kharidna

सपने सपने में आभूषण खरीदते हुए देखना एक अच्छा सपना माना गया है यह सपना किसी बड़े काम के होने तथा व्यवसाय में लाभ होने की और संकेत करता है।

सपने में आभूषण चोरी होते हुए देखना

स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने में आभूषण चोरी होते हुए देखना अच्छा नहीं माना गया है क्योंकि जब कोई भी जातक ऐसा सपना देखा है तो उसको शीघ्र ही किसी न किसी प्रकार की हानि होती है।

सपने में आभूषण देखना कैसा होता है ? 

सपने में आभूषण देखना अलग-अलग अवस्थाओं के अनुसार अलग-अलग मतलब बताता है किंतु स्वप्न विज्ञान में सपने में आभूषण देखना अच्छा तथा सौभाग्य का प्रतीक माना गया है।

सपने में नकली आभूषण देखना

सपने में नकली आभूषण देखना धन का अपव्यय होने की ओर संकेत करता है। जब कोई भी जातक अपने सपने में नकली आभूषण देखता है तो आने वाले समय में उस जातक से धन व्यर्थ में खर्च होता है।

सपने में बहुत सारे आभूषण देखना

यदि कोई भी जातक सपने में बहुत सारे आभूषण एक साथ देखता है तो यह अच्छा सपना माना जाता है जो कि निकट भविष्य में आपको किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने की और संकेत करता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles