Buy now

कौन सी राशि है जो धोखा देती है ?

कौन सी राशि है जो धोखा देती है ?

हम आपको बताएंगे कौन सी राशि है जो धोखा देती है ? तथा कौन सी राशि धोखा नहीं देती है ? और किस राशि वालों से प्यार करना चाहिए ?

कौन सी राशि है जो धोखा देती है ?
कौन सी राशि है जो धोखा देती है ?

कौन सी राशि है जो धोखा देती है ? 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कोई भी राशि धोखा नहीं देती है लेकिन यदि दो राशि वालों के मध्य लड़ाई झगड़े उत्पन्न होते हैं और प्रतिकूल स्थितियां पैदा होती है तो ऐसी स्थिति में एक राशि का जातक दूसरी राशि से निराश होकर उससे अलग हो जाता है या धोखा देता है।

सिंह राशि के जातकों से यदि किसी भी अन्य राशि के जातक संबंध बनाते हैं तो इनकी बात को उनको अच्छी तरह से स्वीकार करना चाहिए क्योंकि इस राशि के जातकों को गुस्सा जल्दी आता है और यह फिर गुस्से में धोखा देने से परहेज नहीं करते हैं।

कौन सी राशि धोखा नहीं देती है ?

वास्तु शास्त्र के अध्ययन के अनुसार सबसे भावुक राशि कुंभ राशि को माना जाता है और इस राशि वाले जल्दी से किसी को भी धोखा नहीं देते हैं। कुंभ राशि के जातक जिस भी राशि की स्त्री से प्रेम करते हैं उसको यह अपना जीवन समर्पित कर देते हैं और तन मन धन से ही प्रेम करते हैं।

यह भी जानें किन राशि वालों से प्यार हो जाता है ?

कुंभ राशि धोखा नहीं देती है लेकिन इस राशि के जातक धोखा अवश्य खा जाते हैं जिसका मुख्य कारण होता है कि इस राशि के जातक भावुक अधिक होते हैं और भावुकता के चलते गलत निर्णय ले लेते हैं।

किस राशि वालों से प्यार करना चाहिए ?

प्यार करने के लिए अनुकूल राशि देखना बहुत ही आवश्यक होता है यदि कुंभ राशि वाले किसी से प्यार करते हैं तो उनको कन्या राशि वालों से करना चाहिए तथा मिथुन राशि वालों को प्यार मेष राशि वालों से करना चाहिए।

जबकि तुला राशि वालों को प्यार मीन राशि वालों से करना चाहिए तथा कर्क राशि वालों को वृश्चिक राशि वालों से प्यार करना चाहिए।

यह भी जानें राशि अनुसार नौकरी पाने के उपाय | Rashi Anusar Naukari Pane Ke Upay

सिंह राशि वालों को प्यार तुला राशि वालों से करना चाहिए तथा मिथुन राशि वालों को प्यार कुंभ राशि वालों से करना चाहिए।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles