Buy now

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023 , kanya Rashi walo ke liye 2023 kaisa rahega , kanya rashi walon ke liye kaisa rahega 2023 , kanya rashi walon ke liye 2023 me achcha time 

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023
कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023
कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 जानिए महीने अनुसार-

जनवरी- कन्या राशि के जातकों के लिए जनवरी का महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। इस महीने में कन्या राशि के जातकों को अनेक खुशियां तथा कुछ अचंभित करने वाली घटनाएं भी देखने को मिलेगी।

फरवरी- फरवरी का महीना इस राशि के जातकों के लिए व्यापार की दृष्टि से महत्वपूर्ण रहेगा। कन्या राशि की व्यापार करने वाले जातकों को फरवरी के महीने में कोई बड़ा लाभ होने की संभावनाएं बन रही है।

मार्च- यह महीना कन्या राशि के अध्ययन करने वाले जातकों के लिए शुभ रहेगा इस महीने में विद्यार्थियों के विदेश में यात्रा करने के योग बन सकते हैं।

अप्रैल- गृहस्थ जीवन जीने वाले कन्या राशि के जातकों के लिए यह महीना थोड़ा कठोर परवर्ती का रहेगा इसलिए इस महीने में कन्या राशि के जातकों को संभल कर रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें कन्या राशि वालों की कमजोरी क्या है kanya Rashi walon ki kamjori kya hai

मई- मई का महीना कन्या राशि के जातकों के लिए वास्तु शास्त्र की दृष्टि से शुभ रहेगा जो कि विदेश में व्यापार या अन्य कोई भी व्यवसाय करते हैं।

जून- इस महीने में कन्या राशि के लोगों को दांपत्य जीवन से जुड़ी कोई भी अच्छी खबर मिल सकती है तथा इस राशि के जातकों के विवाह की दृष्टि से भी यह महीना शुभ है।

जुलाई- जुलाई का महीना इस राशि के जातकों के लिए यात्रा करने की दृष्टि से शुभ रहेगा इस महीने में उत्तर तथा दक्षिण दिशा में कन्या राशि के जातकों के लिए यात्रा करना श्रेष्ठ है।

अगस्त- अगस्त का महीना कन्या राशि के जातकों को परेशानी में डाल सकता है जो कि लंबे समय से किसी से प्रेम करते हैं। क्योंकि इस महीने में उनका गुप्त प्रेम प्रकट होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें कन्या राशि की स्त्री का चरित्र , कन्या राशि की पत्नी के चरित्र कैसे होते हैं ?

सितंबर- इस महीने में वास्तुशास्त्र की दृष्टि से कन्या राशि के जात को के लिए अनुकूल परिस्थिति बनी रहेगी तथा कन्या राशि के जातकों का पैसा लंबे समय से अटका हुआ है उस की प्राप्ति हो सकती है।

अक्टूबर- अक्टूबर के महीने में कन्या राशि के लोगों को चिकित्सा क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है यानी कि कन्या राशि के जातक जो डॉक्टर बनना चाहते हैं उनको इस महीने में खुशखबरी मिल सकती है।

नवंबर- संपूर्ण नवंबर का महीना कन्या राशि के जातकों के लिए कोई भी शुभ कार्य प्रारंभ करने की दृष्टि से उत्तम रहेगा इस महीने में कन्या राशि के जातकों द्वारा यदि किसी कार्य का आरंभ किया जाता है तो उसमें सफलता मिलना निश्चित है।

दिसंबर- दिसंबर का महीना कन्या राशि के दांपत्य जीवन जीने वाले जातकों के लिए थोड़ा विपरीत परिस्थितियां उत्पन्न कर सकते हैं लेकिन संयम के साथ इनका सामना किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें राशि के अनुसार नौकरी करें या व्यापार 2023 | Rashi anusar nokri kare ya vyapar

कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023

कन्या राशि वालों के लिए वर्ष 2023 में अच्छा समय नवंबर तथा दिसंबर के महीने में आएगा। क्योंकि इस दौरान कन्या राशि के लोगों द्वारा जो भी कार्य प्रारंभ किया जाएगा उसमें इनको सफलता मिलना निश्चित है।

नवंबर तथा दिसंबर के महीने में कन्या राशि वालों के लिए व्यवसाय की दृष्टि से भी अच्छा समय आएगा तथा कपड़े, चिकित्सा क्षेत्र , व्यापार क्षेत्र , राजकाज क्षेत्र तथा दूसरे के अधीन कार्य करने वाले कन्या राशि के सभी जातकों को इस दौरान फायदा होगा।

Disclaimer- Gaanvkhabar की टीम द्वारा यह जानकारी विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके आपके साथ साझा की गई है यदि इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी त्रुटि होती है तो इसके लिए हमारी टीम जिम्मेदार नहीं होगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles