Buy now

Dhan Prapti ke totke ,धन प्राप्ति के टोटके

Dhan Prapti ke totke ,धन प्राप्ति के टोटके

Dhan Prapti ke totke ,धन प्राप्ति के टोटके
Dhan Prapti ke totke ,धन प्राप्ति के टोटके

Dhan Prapti ke totke ,धन प्राप्ति के टोटके , अचानक धन प्राप्ति के लिए क्या करें ? Achanak dhan Prapti ke liye Kya Karen, शीघ्र धन प्राप्ति के लिए क्या करें ? Shighra dhan Prapti ke liye Kya Karen , Kya Karen jisse ghar mein Paisa Aaye ,क्या करें जिससे घर में पैसा आए ?

वर्तमान समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है और लोगों को जल्दी पैसा कमाने की लालसा होना भी स्वाभाविक है क्योंकि हर कोई अपने जीवन में जल्दी से जल्दी तरक्की करना चाहता है इसलिए आज हम आपको बताएंगे धन प्राप्ति के टोटके।

जो जातक धन प्राप्ति करना चाहते हैं उन जातकों को प्रतिदिन ब्रह्म काल के दौरान भगवान विष्णु का ध्यान करना चाहिए तथा माता लक्ष्मी की आराधना करनी चाहिए ऐसा करने से धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

यह भी पढ़ें दुकान पर बिक्री बढ़ाने के टोटके , उपाय

भगवान हनुमान के लगातार सात शनिवार तक चोला अर्पण करने से भी जो व्यक्ति आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं उनके जीवन में धन प्राप्ति के द्वार खुलते हैं।

वट सावित्री अमावस्या के दिन प्रातः काल के समय में यदि कोई जातक वट वृक्ष के नीचे सरसों के तेल में दीपक प्रज्वलित करता है तो ऐसे जातकों के जीवन में भी धन तथा सुख समृद्धि बनी रहती है।

माता लक्ष्मी के महामंत्र का दिन में 21 बार जाप करने से भी घर में धन का आगमन होता है और परिवार में आ रही धन से संबंधित सभी समस्याओं से निजात मिलती है।

यह भी पढ़ें नजर उतारने के टोटके , मंत्र , उपाय

हनुमान चालीसा का निरंतर पाठ करने से रुका हुआ धन मिलने की संभावना बनती है तथा जो लोग लंबे समय से आपका पैसा ले रखे हैं और दे नहीं रहे हैं तो ऐसे लोग भी हनुमान चालीसा का निरंतर पाठ करने से आपको अपना पैसा वापस लौटा देते हैं।

अचानक धन प्राप्ति के लिए कार्तिक अमावस्या के दिन माता लक्ष्मी को घी का दीपक अर्पित करना चाहिए तथा लक्ष्मी जी के समक्ष लाल रंग के फूल और वट वृक्ष की टहनी चढ़नी चाहिए।

शीघ्र धन प्राप्ति के लिए भगवान विष्णु के 108 नामों का जाप करना चाहिए तथा प्रातः काल के समय भगवान विष्णु तथा माता लक्ष्मी का ध्यान करना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने वाले जातकों के जीवन में शीघ्र ही धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

यह भी पढ़ें नजर उतारने के घरेलू उपाय | Nazar utarane ke gharelu upay

यदि माता लक्ष्मी की तस्वीर के समक्ष उत्तर दिशा की ओर मुंह करके लगातार 21 दिन तक कोई भी जातक यदि घी का दीपक प्रज्वलित करता है तो उस जातक के घर में पैसा आता है और सुख समृद्धि में वृद्धि होती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles