Buy now

सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab

सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab

जानिए सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab , पुरुषों व स्त्रियों के सिर के दाएं और बाएं हिस्से पर तिल होने का मतलब ।

सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab
सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab
सिर पर तिल होने का मतलब , sir per til hone ka matlab

वास्तु शास्त्र के अनुसार शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर तिल होने का अलग-अलग मतलब होता है लेकिन यदि जिन जातकों के सिर पर तिल होता है उन जातकों को विशेष फल की प्राप्ति होती है।

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार सिर पर तिल होने का मतलब किसी भी जातक के सौभाग्यशाली होने से लगाया जाता है जिन जातकों के सिर पर तिल होता है वह जातक कभी भी अपने जीवन में आर्थिक तंगी से नहीं जूझते हैं।

सिर पर तिल होना ज्योतिष शस्त्र की दृष्टि से भी शुभ माना जाता है ऐसी मान्यता है कि जिन जातकों के सिर पर तिल होता है उनको अन्य जातकों की तुलना में शारीरिक कष्ट कम उत्पन्न होते हैं।

यह भी पढ़ें होठों पर तिल होने का मतलब | hoth per til ka hona

सामुद्रिक शास्त्र के एक अध्याय में सिर पर तिल होने का विवरण मिलता है जिसमें कहा गया है कि जिन जातकों के सिर पर तिल होता है वे जातक स्वभाव से शालिन तथा बुद्धि से तेज होते है।

पुरुषों व स्त्रियों के सिर के दाएं और बाएं हिस्से पर तिल होने का मतलब

पुरुषों के सिर के दाएं हिस्से पर तिल होने का मतलब होता है कि उस पुरुष को जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

साथ ही वास्तु शास्त्र में जिन पुरुषों के सिर के दाएं हिस्से पर तिल होता है उन पुरुषों को भाग्यशाली माना जाता है ऐसे पुरुषों का विवाह है शीघ्र ही होता है और इनको दांपत्य जीवन में भी अपार प्रेम मिलता है।

यह भी पढ़ें स्त्री के जाघों में तिल होने का मतलब | stri ke janghon mein til hone ka matlab

जिन पुरुषों के सिर के बाएं हिस्से पर तिल होता है वह पुरुष स्वभाव से थोड़े कठोर प्रवृत्ति के होते हैं लेकिन मन के साफ होते हैं। यह पुरुष अपना निर्णय स्वयं लेने की क्षमता रखते हैं।

स्त्रियों के सिर के दाएं हिस्से पर तिल होने का मतलब होता है कि उस स्त्री को अपने पति से अपार प्रेम मिलता है और संतान से भी जीवन में सुख मिलता है।

जिन स्त्रियों के सिर के बाएं हिस्से पर तिल होता है उन स्त्रियों ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सौभाग्यशली माना जाता है ऐसी स्त्रियां अपने जीवन के कठिन समय में भी अच्छे निर्णय लेने की क्षमता रखती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles