Buy now

सपने का फल कब मिलता है ?

सपने का फल कब मिलता है ?

सपने का फल कब मिलता है ? , सपने सच कब होते हैं , किस समय देखे गए सपने सच होते हैं , क्या सपने वास्तविकता में ही सच होते हैं ?

सपने का फल कब मिलता है ?
सपने का फल कब मिलता है ?

सपने का फल कब मिलता है ?

वास्तु शास्त्र के अनुसार सपनों का फल एक महीने के अंतराल में ही मिल जाता है। किंतु जो सपने मध्य रात्रि के समय देखे जाते हैं ऐसे सपनों का फल दो महीने के बाद मिलता है जबकि रात्रि के 11:00 बजे के आसपास के समय देखे गए सपनों का फल 3 महीने बाद मिलता है।

जो सपने सुबह 5:00 बजे से लेकर के 7:00 के मध्य तक देखे जाते हैं उन सपनों का फल एक महीने के अंदर ही मिलता है और इस दौरान देखे गए सपनों का फल हमेशा व्यक्ति को अच्छा ही मिलता है चाहे फिर स्त्री देखे या पुरुष।

सपनों की दुनिया बहुत ही अजब गजब और कभी हैरान करने वाली तो कभी अत्यंत खुश करने वाली होती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब आप 3:00 बजे के आसपास में कोई सपना देखते हैं तो ऐसे सपने का फल आपको मात्र 15 दिन के अंदर ही प्राप्त हो जाता है।

यह भी जानें सपने में सेक्स करने का मतलब क्या होता है ?

पृथ्वी पर विद्यमान प्रत्येक प्राणी यानी कि मनुष्य किसी न किसी प्रकार का सपना अवश्य देखता है और वह हर सपना का फल प्राप्त करने की भी सोचता है तथा यह जानने की भी उत्सुकता रखता है कि उसका सपना कब सच होगा तो हम आपको बता दें कि कोई भी सपना एक महीने के अंदर ही सच हो जाता है।

अक्सर सपनों का फल प्राप्त करने के लिए व्यक्ति को भगवान हनुमान की आराधना करनी चाहिए क्योंकि यदि आपको कोई अच्छा सपना आता है और आप उसे सच करना चाहते हैं तो आपको भगवान हनुमान की आराधना करनी चाहिए ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि भगवान हनुमान की आराधना करने से आपके सपने सच होते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles