Homeराशिफलमीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ?

मीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ?

Date:

मीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ?

मीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ? , मीन राशि के जीवनसाथी कौन है ? , मीन राशि से कौन सी राशि प्यार करती है ? , मीन राशि के पुरुष कैसे होते हैं ? , क्या मीन राशि के पुरुष तीव्र होते हैं ? , Meen rashi ke ladke Pyar mein kaise hote Hain

मीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ?
मीन राशि के लड़के प्यार में कैसे होते हैं ?

मीन राशि के लड़के प्यार में सहज तथा सरल प्रवृत्ति के होते हैं। यह जिस भी राशि की लड़की से प्रेम करते हैं उसको दिल से चाहते हैं तथा उसके हर बुरे समय में उसके साथ मजबूती से खड़े रहते हैं।

यहां तक कि इस राशि के लड़के प्यार में इतने सहज प्रवृत्ति के होते हैं कि वह अपनी प्रेमिका के आंसू भी सहन नहीं कर पाते हैं।

मुख्य रूप से तो मीन राशि के जीवनसाथी कुंभ तथा तुला राशि वाले होते हैं। लेकिन कभी कबार इस राशि के साथ कन्या तथा कर्क राशि वाले भी संबंध बना लेते हैं। मीन राशि के जीवन साथी सबसे उत्तम कुंभ राशि के साथ वाले होते हैं।

यह भी पढ़ें मिथुन राशि वालों की शादी कब होगी 2023 Mithun rashi walo ki shadi kb hogi

वास्तु शास्त्र की दृष्टि से मीन राशि कुंभ तथा तुला राशि वालों से प्रेम करती है क्योंकि इन दोनों राशियों की दशा मीन राशि के अनुकूल ही है इसलिए इनके प्रेम संबंध लंबे समय तक चलते हैं।

मीन राशि के पुरुष परिवार के प्रति अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले होते हैं, तथा संतान के प्रति भावुक होते हैं जबकि दांपत्य जीवन को लेकर चिंतित रहते हैं।

साथ ही मीन राशि के पुरुष कम गुस्सा करते हैं लेकिन जब इनको गुस्सा आता है तो उस समय यह आग बबूला हो जाते हैं इसलिए इनसे गुस्से के समय बातचीत करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2023 , कन्या राशि वालों के लिए अच्छा समय कब आएगा 2023

मीन राशि के पुरुष वास्तु शास्त्र की दृष्टि से चिकित्सा क्षेत्र, व्यवसाय क्षेत्र तथा अध्ययन के क्षेत्र तीव्र में  होते हैं। क्योंकि इस राशि के जातकों की बुद्धि कुशाग्रता के साथ कार्य करती है।

Disclaimer– राशिफल से संबंधित यह जानकारी हमारे द्वारा विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके साझा की गई है यदि इसमें किसी भी प्रकार की त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जिम्मेदार नहीं है।

Related stories

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories