Buy now

कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023

कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023

कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023 | कपड़े धोने का शुभ मुहूर्त | कपड़ा धोने का शुभ नक्षत्र | कपड़ा धोने का शुभ वार | कपड़ा किस दिन धोना चाहिए

कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023
कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023

कपड़ा धोने का शुभ दिन कौन सा है 2023

कपड़े की धुलाई से संबंधित व्यापार करने वाले लोगों को शुभ दिन तथा शुभ नक्षत्र और शुभ समय के अनुसार ही कपड़ा धोना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से ही व्यापार में लाभ तथा उन्नति होती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुरूप कपड़ा धोने के लिए सबसे अच्छा तथा अनुकूल दिन बुधवार का दिन माना जाता है इस दिन कपड़े का व्यापार करने वाले लोग यदि कपड़ा धोते हैं तो उनको व्यापार में अधिक लाभ होता है और उनका व्यवसाय तीव्रता के साथ उन्नति के मार्ग पर प्रशस्त होता है।

कपड़े धोने के लिए बुधवार के अलावा शुभ दिन या शूभ वार सोमवार और गुरुवार तथा शुक्रवार भी होता है इस दिन भी कपड़े की धुलाई से संबंधित कार्य करने वाले लोग कपड़े की धुलाई कर सकते हैं क्योंकि यह सभी वार कपड़े की धुलाई करने के लिए अनुकूल होते हैं और इन वाल के दिन कपड़े की धुलाई करने से व्यापार में लाभ होता है।

यह भी जानें नए कपड़े खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

कपड़ा धोने का सबसे उत्तम तथा शुभ नक्षत्र धनिष्ठा नक्षत्र होता है इस नक्षत्र के अनुसार कपड़ा धोने से धन में वृद्धि होती है और इसके अलावा रेवती नक्षत्र के अनुसार यदि कोई भी कपड़े का व्यवसाय करने वाला व्यक्ति कपड़े धोने का कार्य करता है तो उस व्यक्ति के व्यवसाय में भी उन्नति के योग बनते हैं।

कपड़े धोने का शुभ मुहूर्त सदैव सुबह 10:00 से लेकर के शाम को 3:00 बजे तक बुधवार के दिन होता है यदि इस समय काल के अनुसार कपड़ा धोया जाता है तो व्यापार में प्रगति के योग बनते हैं और व्यापार करने वाले व्यक्ति के जीवन में उन्नति होती है।

यह भी जानें घर में चिड़िया का आना शुभ है या अशुभ | ghar mein chidiya ka aana Shubh hai ya ashubh

कपड़ा सोमवार, बुधवार, गुरुवार अन्यथा शुक्रवार के दिन धोना चाहिए क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन वारों को कपड़ा धोना उत्तम माना जाता है। पौराणिक ग्रंथों के अनुसार भी इन दिनों को कपड़े धोने के लिए उचित माना जाता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles