Buy now

फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023 तथा फर्नीचर खरीदने का शुभ दिन और फर्नीचर खरीदने का शुभ नक्षत्र एवं फर्नीचर खरीदने का शुभ समय

फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023
फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

वर्ष 2023 में फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त श्रावण भाद्रपद, आषाढ़ तथा कार्तिक व मार्गशीर्ष महीने के अंदर है। इसके अतिरिक्त फर्नीचर खरीदने के लिए सर्वोत्तम शुभ मुहूर्त विश्वकर्मा जयंती के दिन माना जाता है।

विश्वकर्मा जयंती के दिन फर्नीचर खरीदने वाले जातकों के फर्नीचर में किसी भी प्रकार की कोई भी काम ही नहीं आती है तथा इस दिन फर्नीचर खरीदने से फर्नीचर में दीमक भी नहीं लगती है।

फर्नीचर खरीदने का शुभ दिन

फर्नीचर खरीदने के लिए सोमवार तथा बुधवार के दिन को शुभ दिन माना जाता है इन दोनों ही दोनों के दिन फर्नीचर खरीदना ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उत्तम होता है।

यह भी जानें बोरिंग करवाने का शुभ मुहूर्त कब है 2023

सभी मांगलिक कार्य आरंभ करने से पूर्व भगवान गणेश की पूजा आराधना की जाती है और यदि आप भी फर्नीचर खरीदने की सोच रहे हैं तो बुधवार के दिन फर्नीचर खरीदे और इस दिन भगवान गणेश की पूजा आराधना अवश्य करें इससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी।

फर्नीचर खरीदने का शुभ नक्षत्र

फर्नीचर खरीदने के लिए पूर्वाफाल्गुनी, पूर्वाषाढ़ा, अनुराधा, धनिष्ठा, रेवती तथा चित्रा नक्षत्र को सबसे शुभ नक्षत्र माना जाता है। इन नक्षत्रों के दौरान फर्नीचर खरीदने वाले जातकों को फर्नीचर सस्ते दाम में और अच्छा फर्नीचर आसानी से प्राप्त हो जाता है।

फर्नीचर खरीदते शुभ दिन देखना जितना महत्वपूर्ण होता है उतना ही महत्वपूर्ण नक्षत्र की दिशा देखने भी होता है क्योंकि इसके अनुसार ही व्यक्ति को लाभ तथा हानि का ज्ञान होता है।

यह भी जानें कर्ज लेने का शुभ दिन कौन सा है ?

फर्नीचर खरीदने का शुभ समय

फर्नीचर खरीदने का शुभ समय प्रातः काल का समय माना जाता है जिस समय नीले आसमान में चिड़ियों की चरचाहट गूंजती रहती है और सूर्य की लालिमा पहली किरण के रूप में धरती को स्पर्श करती है।

Visit Now Twitter – Visit Now Twitter

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फर्नीचर खरीदने का शुभ समय संध्याकाल तथा प्रातः काल का समय होता है इन दोनों ही समय के दौरान फर्नीचर खरीदने वाले जातकों को विशेष फल तथा लाभ की प्राप्ति होती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles