Homeसपनेसपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA

सपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA

Date:

सपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA

सपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA , सपने में शिवलिंग देखने का मतलब , सपने में शिवलिंग क्यों दिखाई देता है , सपने में शिवलिंग देखना शुभ होता है या अशुभ , सपने में शिवलिंग देखने का अर्थ

सपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA
सपने मे शिवलिंग देखना , SAPNE ME SHIVLING DEKHNA

अक्सर और कभी-कभी सपने में देवी देवताओं को भी देखते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपने में अलग-अलग देवी-देवताओं को देखने के अर्थ वास्तु शास्त्र के अनुसार विशेष होते हैं। इस लेख में जानिए सपने में शिवलिंग देखने से संबंधित विस्तृत जानकारी।

जब भी कोई जातक स्वयं को सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखता है तो इसका मतलब होता है कि अब उस जातक की सभी मनोकामनाएं शीघ्र ही पूर्ण होने वाली है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार सपने में शिवलिंग देखना सर्वोत्तम माना जाता है क्योंकि सपने में शिवलिंग उसी व्यक्ति को दिखाई देता है जिसके जीवन में अनेक क्रांतिकारी परिवर्तन होने वाले हैं तथा सम्मान उसका बढ़ने वाला है और धन में वृद्धि होने वाली है।

यह भी पढ़ें सपने में दांत टूटना , Sapne me dant tutna

सपने में शिवलिंग देखने वाले व्यक्तियों को आंखों से संबंधित समस्याएं उत्पन्न नहीं होती है तथा यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में शिवलिंग देखता है और वह लंबे समय से जोड़ों के दर्द से परेशान है तो उसको इससे भी मुक्ति मिलती है।

सपना आना एक सामान्य क्रया है इसलिए इसको  सपने में क्या दिखाई देगा यह निर्धारित नहीं होता है लेकिन यदि किसी को सपने में शिवलिंग दिखाई देता है तो उसके भाग्योदय के अवसर बढ़ जाते हैं।

जो व्यक्ति सपने में शिवलिंग के साथ माता पार्वती को भी देखता है तो इसका मतलब यह है कि उस व्यक्ति की अब शीघ्र ही शादी होने वाली है तथा शादीशुदा लोग ऐसा देखते हैं तो उसका मतलब होता है कि उनके दांपत्य जीवन में अब नए मेहमान का आगमन होने वाला है।

यह भी पढ़ें सपने मे लड़ाई देखना , sapne me ladai dekhna

Disclaimer– स्वपन में शिवलिंग देखने से संबंधित यह जानकारी हमारे द्वारा वास्तु शास्त्र के विभिन्न स्त्रोतों के माध्यम से प्राप्त करके आपके साथ साझा की गई है यदि इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी त्रुटि होती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जिम्मेदार नहीं होगा।

Related stories

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories