Buy now

अग्निपथ योजना को लेकर RLP का हल्ला बोल…

अग्निपथ योजना को लेकर RLP का हल्ला बोल…

अग्निपथ योजना को लेकर RLP का हल्ला बोल… सभी जिला मुख्यालयों पर किया विरोध प्रदर्शन। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का पुरजोर तरीके से विरोध किया है।

अग्निपथ योजना को लेकर RLP का हल्ला बोल...
अग्निपथ योजना को लेकर RLP का हल्ला बोल…

राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने विरोध दर्ज करवाते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नाम ज्ञापन लिखा है।

दरअसल अग्निपथ योजना को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का कहना है कि ये योजना युवाओं के हित में नहीं है तथा 4 साल बाद युवा इस योजना के तहत नौकरी से बेदखल कर दिया जाएगा।

हनुमान बेनीवाल का जीवन परिचय (Biography of Hanuman Beniwal)

तथा बेनीवाल ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री जी को युवाओं की भावनाओं का ध्यान रखते हुए त्वरित प्रभाव से इस फैसले को वापस लेना चाहिए तथा युवाओं को आजीवन देश सेवा का मौका प्रदान करना चाहिए।

अग्निपथ योजना के विरोध में स्वयं सांसद बेनीवाल भी जयपुर जिला मुख्यालय पर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे तथा उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सरकार समय रहते ही इस योजना पर पुनर्विचार करें अन्यथा इसके परिणाम गंभीर होंगे।

साथ ही बेनीवाल ने सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को आश्वासन देते हुए कहा कि हम युवाओं के साथ मजबूती से खड़े हैं जरूरत पड़ी तो युवाओं के लिए दिल्ली को भी घेरेंगे।

Visit now: Twitter

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा अग्निपथ योजना का किए गए विरोध का पूरे प्रदेश में गहरा असर देखने को मिला है सैकड़ों की तादाद में युवा अपने हक और हुकूक की लड़ाई लड़ने के लिए सड़कों पर अग्निपथ योजना के विरोध में उतरे हैं।

बता दे कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राजस्थान का मान्यता प्राप्त राजनीतिक दल है जो पहले केंद्र में एनडीए का सहयोगी भी रहा है लेकिन किसान आंदोलन के विरोध के चलते राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने एनडीए से किनारा कर लिया था।

जिसके बाद एक बार फिर एनडीए की पूर्व सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles