Buy now

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी

सूत्रों के अनुसार एक बड़ी खबर फ़िलहाल मिल रही है जो है की पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी

हाल ही में आम आदमी पार्टी से पंजाब के मुख्यमंत्री बने भगवंत मान कल करेंगे शादी। इससे पहले भी भगवंत मान वैवाहिक बंधन में बंध चुके थे। और पहले वाली पत्नी से भगवंत मान के दो बेटे भी है जो पंजाब के मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे।

लेकिन इन सबके बीच एक बड़ी खबर बाहर निकल कर आ रही है जो है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी जो इनकी  दूसरी शादी होगी हैं।

Rajasthan Technical Helper Result 2022

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर से तलाक लेने के लिए वर्ष 2015 में अर्जी दायर की थी जिसके बाद अब सूत्रों के अनुसार खबर निकल कर आ रही है कि कल 7 जुलाई को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक निजी समारोह में दोबारा वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं।

साथ ही इस समारोह में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के आने की भी खबरें सामने आ रही है जिसके बाद यह संपूर्ण सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जी हां अब आपके जहन में यह सवाल आ रहा होगा कि भगवंत मान आखिर किससे करने जा रहे हैं शादी तो हम आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से कल एक निजी समारोह में शादी करने जा रहे हैं।

Visit now: Twitter

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल करेंगे शादी की खबरें इस समय ट्विटर पर ट्रेंडिंग कर रही है लेकिन इन खबरों और सूत्रों में सच्चाई कितनी है यह तो कल का दिन ही तय करेगा।

किंतु फिलहाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कि कल शादी करने की संभावना जताई जा रही है और साथ ही यह शादी का प्रोग्राम चंडीगढ़ के किसी रिसॉर्ट में रखा जा सकता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles