Homeराशिफलमीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?

मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?

Date:

मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?

मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ? तथा मीन राशि वालों को प्यार कब होगा और मीन राशि वालों का स्वभाव कैसा होता है तथा मीन राशि के लोगों का व्यक्तित्व कैसा होता है ?

मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?
मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?

मीन राशि का प्यार कब मिलेगा ?

मीन राशि के लोगों को अक्सर प्यार बड़ी ही मुश्किल के साथ मिलता है इस राशि के जातकों को प्यार 25 वर्ष, 28 वर्ष , 30 वर्ष तथा 32 वर्ष की उम्र के दौरान मिलेगा।

और यदि किसी कारणवश इस उम्र के दौरान मीन राशि के लोगों को प्यार नहीं मिलता है तो उन लोगों के पास दो बार अवसर फिर प्राप्त होते हैं जिनके अंदर 35 वर्ष तथा 38 वर्ष की आयु के दौरान इस राशि के जातकों को अपना प्यार मिल सकता है।

यह भी जानें सच्चे प्यार की निशानी क्या होती है ?

मीन राशि के लोगों का मुख्य स्वभाव कठोर प्रवृत्ति का होता है। किंतु इस राशि के लोग झूठ नहीं बोलते हैं और प्रेम करने के मामले में बहुत ही अच्छे और अपने प्रेमी के प्रति आदर सम्मान व्यक्त करने की भावना रखते हैं।

मीन राशि के लोग अक्सर जल्दी गुस्सा हो जाते हैं लेकिन यह किसी भी बेवजह गुस्सा नहीं होते हैं जायज बात को लेकर ही गुस्सा करते हैं और इस राशि के लोग अक्सर जिद्दी प्रवृत्ति के होते हैं लेकिन उनकी जिद हमेशा सही कार्य को पूर्ण करने के लिए होती है।

यह भी जानें सपने में पहला प्यार देखने का मतलब

मीन राशि के लोगों का व्यक्तित्व उच्च होता है इस राशि के लोग किसी भी व्यक्ति को अपशब्द नहीं करते हैं तथा अपने शब्दों के द्वारा किसी का भी निरादर नहीं करते। बल्कि अपने शब्दों के माध्यम से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने की विशेष क्षमता रखते हैं।

मीन राशि के लोगों का व्यक्तित्व उच्च कोटि का होता है इनका व्यक्तित्व बेदाग तथा पानी की तरह पारदर्शी और शहद की तरह मीठा होता है। यह अपने व्यक्तित्व की विशेष क्षमता के चलते हर किसी को अपना कायल बना लेते हैं।

Visit Now Twitter

मीन राशि के लोग स्वभाव से कठोर परवर्ती का उसे होते हैं लेकिन अंतर्मन से साफ दिल के और एक इंसान होते हैं इस राशि के लोगों को दूसरों की सहायता करना तथा कठिन परिस्थिति में अपने साथियों को सहयोग करने की विशेष क्षमता होती है।

मीन राशि वालों को प्यार 18 वर्ष , 25 वर्ष , 26 वर्ष 27 वर्ष तथा 30 वर्ष की आयु के दौरान होता है इस दौरान इस राशि के लोगों को किसी ना किसी अन्य राशि के साथ संबंध बनाने का अवसर प्राप्त होता है।

Related stories

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories