Buy now

झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ?

झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ?

झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ? तथा सबसे अधिक झूठ किस राशि के लोग बोलते हैं और सबसे अधिक झुठे किस राशि के लोग होते हैं से संबंधित विस्तृत जानकारी।

झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ?
झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ?

झूठ बोलने वाली राशि कौन सी है ?

पंप पर अपना कोई भी कार्य निकलवाने के लिए अन्यथा किसी भय के लिए हर राशि का व्यक्ति ही थोड़ा बहुत झूठ बोलने का प्रयोग करता है किंतु वास्तु शास्त्र के अनुसार सबसे अधिक झूठ मेष तथा कन्या और कुंभ राशि के लोग बोलते हैं।

मेष, कन्या तथा कुंभ राशि के लोग अपना काम निकलवाने के लिए तथा अपने प्रेम संबंधों की मधुरता को बनाए रखने के लिए अक्सर झूठ बोलने का प्रयास करते हैं और इसमें वे काफी हद तक सफल भी होते हैं ‌।

मेष, कन्या तो था कुंभ राशि के लोग बेवजह झूठ नहीं बोलते हैं इस राशि के लोग झूठ तभी बोलते हैं जो भैया तो इनके झूठ बोलने से कोई भी रिश्ता टूटने से बच जाए तथा इनके झूठ बोलने से किसी का भला हो तब ही इन राशियों के जातक झूठ बोलने का सामर्थ्य दिखा पाते हैं।

यह भी जानें राशि अनुसार मौनी अमावस्या के उपाय , Rashi Anusar Mauni Amavasya Ke Upay

सबसे अधिक झूठ तुला तथा सिंह राशि के लोगों द्वारा बोला जाता है इस राशि के लोग अक्सर लोगों को उल्लू बनाने के लिए और अपना बोलबाला स्थापत करने के लिए सफेद झूठ यानी कि साफ झूठ बोलते हैं।

प्रत्येक राशि के लोग ही झूठे होते हैं किंतु मुख्य रूप से यदि किसी राशि विशेष के झूठे लोगों की बात की जाए तो वह होते हैं कुंभ राशि के लोग इस राशि के लोग सबसे अधिक झूठे होते हैं। लेकिन इस राशि के लोग अक्सर अपने रिश्तों की महत्वाकांक्षा को समझने के लिए तथा उनका बरकरार रखने के लिए ही झूठ बोलने का प्रयास करते हैं।

सामान्य तौर पर संसार में विद्यमान प्रत्येक प्राणी दिन में कई बार झूठ बोलने का प्रयास करता है और झूठ बोलना एक मनुष्य की सामान्य प्रवृत्ति है जिसका उपयोग वह प्रतिदिन करता है।

यह भी जानें धनु राशि के लोग प्यार में कैसे होते हैं ?

यदि कोई भी जातक झूठ बोलता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि उस जातक को हम गलत समझ ले कहीं अवसर ऐसे होते हैं जिन पर मजबूरीवश किसी भी राशि के जातक को झूठ बोलना पड़ता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles