Buy now

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023 , दीपावली पर सोना खरीदने का मुहूर्त , दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ समय , दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ दिन।

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023
दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

दीपावली का त्योहार भारत के सभी त्योहारों में सबसे विशेष त्यौहार होता है इस त्यौहार पर खरीदारी करने का प्रचलन काफी समय पूर्व से ही चला आ रहा है। और इस त्यौहार पर जो भी खरीदारी की जाती है वह खरीदारी शुभ मुहूर्त देखकर ही की जाती है। इसलिए हम आज बताएंगे दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त।

दीपावली पर सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त दीपावली से ठीक एक दिन पूर्व यानी की 11 तारीख शनिवार को है जी हां इस दिन सोना खरीदने वाले जातकों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है ‌।

दीपावली से ठीक 1 दिन पहले 11 तारीख को प्रातः काल 7:00 बजे से लेकर के 9:00 बजे के मध्य में जो भी जातक सोने की खरीदारी करेगा उसे जातक को धन संपत्ति से संबंधित लाभ होगा क्योंकि इस दौरान सोना खरीदने का सर्वोत्तम मुहूर्त है।

यह भी जानें दीपावली पर चांदी खरीदने का शुभ मुहूर्त

इसके अतिरिक्त 11 तारीख के दिन ही दोपहर के समय यानी की 1:00 से लेकर के 3:00 बजे के मध्य में यदि कोई जातक सोने से बने किसी भी आभूषण की खरीदारी करता है तो ऐसे जातक को व्यापार में लाभ प्राप्त होने के योग बनते हैं क्योंकि इस दौरान भी सोना खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त है।

अपने व्यवसाय तथा व्यापार में प्रगति चाहने वाले लोगों को 11 तारीख के दिन यानी कि दीपावली से ठीक 1 दिन पहले शाम को 5:00 बजे से लेकर के 7:00 बजे के मध्य में सोने से बने हुए आभूषणों की खरीदारी करनी चाहिए क्योंकि इस दौरान जो भी व्यक्ति सोने से बने आभूषण खरीद है उसके व्यापार और व्यवसाय में वृद्धि होती है।

यह भी जानें दीपावली पर लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय , Dipawali per Lakshmi ko prasann karne ke upay

11 तारीख को ही रात्रि को 9:00 बजे से लेकर के 11:00 तक सोना खरीदने के लिए सर्वोत्तम मुहूर्त है इस दौरान सोना खरीदने वाले जातकों पर माता लक्ष्मी और भगवान विष्णु की कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles