Buy now

बोरिंग करवाने का शुभ मुहूर्त 2023 , ट्यूबेल का शुभ मुहूर्त

बोरिंग करवाने का शुभ मुहूर्त 2023 , ट्यूबेल का शुभ मुहूर्त

बोरिंग करवाने का शुभ मुहूर्त , बोरिंग करवाने का शुभ दिन , बोरिंग करवाने की शुभ दिशा , बोरिंग करवाने की शुभ तिथि , बोरिंग करवाने का शुभ नक्षत्र , ट्यूबेल का शुभ मुहूर्त , boring karvane ka muhurt , boring karvane ka shubh muhurt , boring karvane ka shubh din , boring karvane ki shubh Disha , boring karvane ki shubh tithi , tubel karvane ka shubh muhurt 

वर्तमान समय में दिन-ब-दिन भूजल स्तर गिरता जा रहा है ऐसी स्थिति में कई बार हम बोरिंग करवाते हैं लेकिन पानी नहीं होता है इसलिए हम आज इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि बोरिंग कब तथा किस दिशा में करवाना चाहिए।

बोरिंग करवाने का शुभ मुहूर्त 2023

बोरिंग करवाने के लिए शुभ दिशा, तिथि, दिन तथा नक्षत्र निम्न है-

बोरिंग / ट्यूबेल करवाने की शुभ दिशा

 बोरिंग करवाने तथा ट्यूबेल खुदवाने के लिए सबसे उत्तम दिशा ईशान (उत्तर-पूर्व)दिशा को माना गया है। यदि किसी कारणवश इस दिशा में आप बोरिंग करवाने में सक्षम है तो आप उत्तर दिशा में भी बोरिंग करवा सकते हैं उत्तर दिशा के अतिरिक्त पूर्व दिशा भी बोरिंग कराने के लिए शुभ है।

ट्यूबेल / बोरिंग करवाने की शुभ तिथि

कृष्ण पक्ष की अष्टमी तथा चतुर्दशी, अमावस्या व पूर्णिमा के दिन को छोड़कर सभी तिथियां बोरिंग करवाने के लिए शुभ है।

परीक्षा का फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त 2023

ट्यूबेल / बोरिंग करवाने का शुभ नक्षत्र

बोरिंग करवाने के लिए निम्न नक्षत्र शुभ माने गए हैं- धनिष्ठा नक्षत्र, रोहिणी नक्षत्र, पुष्प नक्षत्र, अनुराधा नक्षत्र, शतभिषा नक्षत्र, रेवती नक्षत्र तथा मघा नक्षत्र।

ट्यूबेल / बोरिंग करवाने का शुभ दिन

बोरिंग करवाने के लिए बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार तथा सोमवार के दिन को शुभ माना गया है।

बोरिंग किस दिन नहीं करवाना चाहिए

मंगलवार के दिन भूलकर भी बोरिंग नहीं करवाना चाहिए क्योंकि यह दिन बोरिंग करवाने के लिए अशुभ माना गया है इसके अलावा पूर्णिमा तथा अमावस्या के दिन भी बोरिंग करवाने से दूरी बनाए रखनी चाहिए।

कर्ज लेने का शुभ मुहूर्त 2023 , कर्ज लेने का शुभ दिन

Disclaimer: बोरिंग करवाने को लेकर हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी लिखते समय पूर्ण सावधानी रखी गई है लेकिन फिर भी यदि इसमें किसी प्रकार की कोई कमी रह जाती है तो इसके लिए Gaanvkhabar जवाबदेह नहीं है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles