Buy now

भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि

भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि

भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि तथा भौमिक नाम का अर्थ तथा भौमिक नाम का शुभ अंक और भौमिक नाम का भविष्य।

भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि
भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि

भौमिक नाम का मतलब अर्थ तथा राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भौमिक के नाम का मतलब होता है भूमिका स्वामी यानी कि पृथ्वी का मालिक। इस नाम का साधारण रूप से मतलब पृथ्वी के भगवान होने से लगाया जाता है।

भौमिक नाम के लड़के शरीर से हष्ट पुष्ट तथा पेशल होते हैं। इस नाम के लड़के अक्सर हृदय से संबंधित बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं किंतु यदि निरंतर व्यायाम करें तो यह इस समस्या से भी छुटकारा पा सकते हैं।

यह भी जानें मयंक नाम का मतलब अर्थ एवं राशि

भौमिक नाम के लड़कों की राशि धनु राशि होती है। इस नाम के लड़कों को भगवान कृष्ण तथा विष्णु की आराधना करनी चाहिए क्योंकि इनकी आराधना करने से इस नाम के लड़कों की सारी समस्याओं का समाधान होता है।

साधारण दृष्टि से भौमिक नाम का अर्थ होता है भूमि से उत्पन्न हुआ है जो अर्थात भूमि का लालन-पालन करने वाला व्यक्ति। इस नाम का सामान्य अर्थ भूमिका स्वामी होना होता है।

यह भी जानें दिलखुश नाम का मतलब तथा अर्थ राशि

भौमिक नाम हिंदू धर्म के लड़कों का नाम होता है। भूमिक नाम का शुभ अंक 4,5 तथा 7 होता है। यदि इस नाम के लड़के अपने शुभ अंक को ध्यान में रखकर किसी भी कार्य का आरंभ करते हैं तो उनको उस कार्य में सफलता मिलने की संभावना अधिक होती है।

भौमिक नाम के लड़कों का भविष्य बहुत ही उज्जवल और उन्नत सील होता है लेकिन इस नाम के लड़के अक्सर शिक्षा से संबंधित व्यवसाय करें तो इनको अधिक फायदा होता है और इनकी रुचि पढ़ाई के क्षेत्र में विशेष होती है यह बहुत ही तेज बुध्दि और सहनशील प्रवृत्ति के होते हैं।

Visit Now Twitter

भौमिक नाम के लड़कों का व्यक्तित्व इनके नाम के अर्थ के अनुसार ही होता है यह लोगों की मदद करना तथा हर संकट परिस्थिति में अपने मित्रों का साथ निभाने में तत्पर रहते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles