Buy now

लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023

लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023

लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023 तथा लोन लेने का शुभ मुहूर्त कब है तथा लोन कब लेना चाहिए और लोन कब नहीं लेना चाहिए एवं लोन लेने का शुभ दिन।

लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023
लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023

लोन लेने का शुभ मुहूर्त 2023

घर का निर्माण करने के लिए तथा जमीन खरीदने के लिए और कोई भी वाहन खरीदने के लिए लोन लेना आजकल आम बात बन गई है। इसलिए जानिए लोन लेने का शुभ मुहूर्त।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगलवार तथा शनिवार के दिन कभी भी लोन नहीं लेना चाहिए क्योंकि इस दिन लोन लेने वाले जातक अपने ऊपर का लोन चुकाने में असमर्थ होते हैं।

यह भी जानें परीक्षा फॉर्म भरने का शुभ मुहूर्त कब है 2023

लोन लेने का शुभ दिन तथा शुभ मुहूर्त बुधवार के दिन का होता है इस दिन लोन लेने वाले जातक अपना ऋण आसानी से चुका पाते हैं और इनके ऊपर लोन का भार नहीं बढ़ता है।

अमावस्या के दिन तथा रवि योग के दिन भी व्यक्ति को लोन लेने से बचना चाहिए क्योंकि इस दिन भी लोन लेने वाले जातक अपना लोन आसानी से नहीं चुका पाते हैं इसलिए लोन लेने से पहले इस बात का अवश्य ध्यान रखना चाहिए कि आपकी कुंडली में कौन से योग बन रहे हैं।

यह भी जानें फर्नीचर खरीदने का शुभ मुहूर्त 2023

व्यक्ति को लोन अमृत सिद्धि योग के दौरान व सोमवार के दिन लेना चाहिए क्योंकि इस दिन लोन लेने वाले व्यक्ति आसानी से अपना लोन चुका पाते हैं।

स्वाति नक्षत्र दिखाएं चंद्र लग्न के अनुसार व्यक्ति को लोन लेना चाहिए क्योंकि इस दौरान लोन लेने से व्यक्ति का लोन क्षेत्र प्रकार से ही चुक जाता है और व्यक्ति समय के ऊपर लोन चुकाने में सफल होता है।

Visit Now Twitter

आवश्यकताओं के अनुसार शुभ समय देखकर तथा अपनी कुंडली में ग्रहों की दशा के अनुसार ही व्यक्ति को लोन लेना चाहिए बिना किसी आवश्यकता कि यदि कोई व्यक्ति लोन लेता है तो उसका कर्ज कभी भी नहीं चुकता है ।

साथ ही लोन लेते समय इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि इस दिन मंगलवार था अमावस्या का दिन नहीं है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles